Friday, May 13, 2016

सैन जोस, ca - छात्र प्रशंसापत्र







+

सैन जोस, CA - छात्र प्रशंसापत्र हमारे छात्रों को क्या कह रहे हैं पढ़ें: 4.8 सितारों - 44 समीक्षा पर आधारित & Ldquo; मैं इस पाठ्यक्रम में नामांकन के लिए बाजारों के व्यापार में पैसा बनाने के बारे में गंभीर है, जो किसी के लिए सिफारिश करेंगे। । मैं छात्रों और प्रशिक्षकों और rdquo के समर्थन के साथ अपनी शिक्षा जारी रखने के लिए तत्पर हैं; जेम्स हॉल। नवंबर 2015 & Ldquo; मैं ओटीए सही मायने में अपने छात्रों और मानव स्तरों के सबसे बुनियादी पर प्रत्येक व्यक्ति के कल्याण के बारे में परवाह है कि यह जानने के लिए आश्चर्य था। जीवन को बदलने के बारे में हिस्सा ट्यूशन इकट्ठा करने के लिए सिर्फ लफ्फाजी नहीं है। आप ओटीए में शामिल होने जब आप व्यापारियों का एक बड़ा समुदाय में शामिल होने के लिए, और उन व्यापारियों की परवाह किए बिना अनुभव के लिए हर किसी का स्वागत करते हैं। ओटीए मूल सिद्धांतों जानने के लिए और पेशेवर व्यापारियों बनने के लिए प्रेरित कर रहे हैं उन छात्रों को गले लगाती है। यह एक महान साहसिक है और मैं सभी को यह सलाह देते हैं। आप साइन अप, तो आप कुछ लोगों को कभी अनुभव मायनों में विकसित करने के लिए प्रोत्साहित किया है (और चुनौती दी) हो जाएगा। आप भी कुछ नए दोस्त बनाने और rdquo होगा!; जेफ Bullio। अक्टूबर 2015 & Ldquo; छात्रों और शिक्षक के साथ साथ केंद्र के कर्मचारियों के सौहार्द यह एक गर्म और पर्यावरण का स्वागत करता है। MasterMinds के लिए अतिरिक्त सत्र कल शाम को इतना मूल्यवान था। इस व्यवस्था के लिए आप जेफ, ब्रायन और डेल और करेन धन्यवाद। जेफ एक उत्कृष्ट प्रोफेसर है और स्पष्ट रूप से वह करता है और इस पर बहुत अच्छा है क्या प्यार करता है। ऐसा लगता है कि शाम के सत्र में ज्यादा के रूप में दिखाया। आप को जानने के रूप में एक छोटी सी कमाई soooo के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आसान सोमवार को लेने के लिए शुरू करने के लिए क्या कार्रवाई जानने के लिए कक्षा से परिवर्तन कर दिया गया है। कक्षा में भी इतने सारे अलग अलग स्तरों। मैं भ्रम की स्थिति में होना ठीक किया जा सकता था, लेकिन यह मुझे मेरे खेल के कदम था। । आप को और rdquo ख्वाहिश क्या है पर आप कर रहे हैं की तुलना में काफी बेहतर लोगों के साथ खेलने के लिए हमेशा अच्छा; मर्लिन जॉनसन। अगस्त 2015 & Ldquo;। यह व्यापार अकादमी आप समय है और एक नया कैरियर के अवसर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए तैयार कर रहे हैं और rdquo यदि क्या पेशकश की है सीखने लायक है; टेरेल Slawson। जुलाई 2015 & Ldquo; क्या एक रोमांचक वर्ग उद्घाटन बहुत सारे अवसर बढ़ने और एक निवेशक के रूप में विकसित करने के लिए। यह सेवानिवृत्ति के लिए मेरा टिकट है। और यह जिस तरह से साथ मजेदार था। वित्तीय बाजारों में लंबी अवधि के अनुभव के साथ महान प्रशिक्षकों। शिक्षण समुदाय और वर्ग में सौहार्द सप्ताह एक सीखने के अनुभव मैं हर सुबह के लिए आगे देख रहा था बनाया है। और rdquo; Katharina Pruneau। जून 2015 & Ldquo; मुझे लगता है हम सब हम क्या कुछ भी करने में मार्गदर्शन की जरूरत है क्योंकि व्यापार में हो रही है किसी के लिए शिक्षण वर्ग की सिफारिश करेंगे। । हम पहले हम एक सफल व्यक्ति के जूते और rdquo में चलने की जरूरत है सफल होना चाहते हैं, तो यह चाहे, खेल या एक नया जीवन हो सकता है; जॉन Dotson। मई 2015 & Ldquo; इस वजह से एक लंबे समय के इक्विटी व्यापारी के रूप में मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव हो गया है, मैं मैं मुझे मेरे व्यापार कौशल में सुधार लाने और एक निशान इसे लेने के लिए अनुमति देगा विश्वास है कि नए कौशल और प्राप्त की अंतर्दृष्टि सीखा है। कर्मचारियों और कर्मियों महान है और प्रशिक्षकों वे क्या कर में बहुत जानकार और स्पष्ट रूप से सफल रहे हैं। और rdquo; फ़ेलिशिया ब्राडली। मार्च 2015 & Ldquo; यह मैं वास्तव में स्टॉक और IRAs और फंड प्रबंधन खरीदने की तुलना में यह अधिक है कि इस तथ्य को समझने के लिए मिला है, जहां एक उत्कृष्ट कार्यक्रम है। तुम सच में पागल हैं और इस उद्योग के बारे में क्या के बोल्ट में मिलता है। । क्या यह भी अपने ज्ञान के लिए कहते हैं कई विभिन्न प्रकाशनों और वेब आधारित कार्यक्रम और rdquo के लिए शिक्षकों और कर्मचारियों का समर्थन ऑनलाइन उपलब्ध कराने, समर्थन और पहुँच है; गैरी Matteoni। जनवरी 2015 & Ldquo; मैं ओटीए के साथ जितने भी बातचीत पिछले की तुलना में बेहतर है। । मैं ओटीए द्वारा दिए गए प्रशिक्षण और rdquo के उच्च स्तर के साथ बहुत खुश हूँ;



No comments:

Post a Comment