Friday, May 13, 2016

रिलायंस स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस समीक्षा







+

& ldquo; यह किसी भी तरह से और rdquo जा सकते हैं eh - ; मैं रिलायंस स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस पूर्णकालिक पर काम कर रहा है ( 3 वर्ष से अधिक ) जहां तक कंपनियों की नौकरियों जाना, यह एक बुरा एक नहीं है। एक मेज के पीछे बैठे सिर्फ मेरे लिए हालांकि नहीं है। मैं हर विभाग अलग है सुना है, लेकिन मेरे मालिक के रूप में दूर मालिकों जाने के रूप में बुरा नहीं है। Cattiness , चुगली , ठेठ कार्यालय नाटक के खबरदार कार्यालय नौकरियों मेरे आँसू को बोर ! कागजी कार्रवाई के अपने एक बहुत कुछ है, इसकी सिर्फ मेरे लिए नहीं तुम्हें क्या सचमुच सब कुछ , दस्तावेजीकरण के बहुत सारे। लेकिन जैसा मैंने कहा, के रूप में दूर कार्यालय नौकरियों मेरे लिए , अपनी ही नहीं जाने के रूप में & ldquo; आप मौत के लिए काम किया जाए, तो यहां और rdquo जाना ; झंडा इस रूप में चिह्नित करें



No comments:

Post a Comment