Friday, May 13, 2016

मॉर्गन स्टेनली बिक्री और व्यापार ऑनलाइन परीक्षण







+

ऑनलाइन तर्क (मॉर्गन स्टेनली) पर प्रतिक्रिया, बहुत सराहना की! 10/29/11 - 3:28 हाय दोस्तों, मैं तो सभी को नमस्कार करने के लिए, इस मंच पर नया हूँ! मैं अभी भी एक छात्र हूँ, खासकर के रूप में मैं अब कुछ समय के लिए पदों पढ़ रहा है और मुझे लगता है कि यह सबसे उपयोगी और दिलचस्प लगता है। ठीक है, तो मैं सिर्फ लंदन में मॉर्गन स्टेनली पर गर्मियों में एक विश्लेषक के पद के लिए आवेदन किया है, आईएम विभाजन में, आज ऑनलाइन तर्क परीक्षण किया था, और मैं यह बिल्कुल, मेरे ही बहाना मैं नहीं किया जा रहा है कि कैसे चला गया के साथ खुश नहीं हूँ इससे पहले कि बहुत अभ्यास किया है और यह पहली बार असली psychometric परीक्षण था .. वैसे भी, संख्यात्मक तर्क में (20Q मिनट 20 में।) मैं 15-16 के बारे में सवाल करने का प्रयास किया है और मैं के बारे में 12-14 सही हैं लगता है। लॉजिकल रीजनिंग टेस्ट (24Q मिनट 12 में।) के रूप में, मैं 20-21 का प्रयास किया और फिर से मैं मैं के बारे में 18-19 किसी न किसी लगता है .. आप इसे एक साक्षात्कार प्रस्ताव प्राप्त करने के लिए पर्याप्त है लगता है, मेरे फिर से शुरू करने पर विचार मजबूत (उत्कृष्ट शिक्षाविदों + कुछ काम करने का अनुभव) है? या फिर इन परीक्षणों के पास करने के लिए आवश्यक एक उच्च स्कोर है? किसी सीमा को कम से कम 11/20 होगा जहां उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि के रूप में अच्छी तरह से एमएस के लिए धारण करता है, एक पुरानी पोस्ट पढ़ा है? मेरे सवाल पढ़ने में डाल प्रयास के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, और मैं कुछ जवाब के लिए तत्पर हैं! मॉर्गन स्टेनली - पोस्टिंग की नौकरी विवरण दिनांक: 26 नवम्बर 13 बैंकिंग / वित्तीय सेवाओं में काम के अनुभव के 0-1 वर्ष के साथ B. Tech / BE। यहाँ तक कि फ्रेशर्स भी आवेदन कर सकते हैं नौकरी का विवरण : एक दैनिक आधार पर वृहद आर्थिक डेटा, समाचार, और घटनाओं ट्रैकिंग बिक्री डेस्क के लिए दैनिक रिपोर्ट / अपडेट सृजन एक नियमित आधार पर बिक्री और व्यापार, अनुसंधान के साथ बातचीत फिक्स्ड इनकम उपकरण / मॉडल तैयारी परिसंपत्ति वर्गों में मैक्रो / रिश्तेदार-मूल्य के अवसरों का विश्लेषण करने के लिए वृहद विषय आधारित व्यापार विचारों को पैदा करने में टीम की सहायता निश्चित आय बुनियादी बातों की अच्छी समझ एक्सेल की उन्नत ज्ञान अच्छा संचार कौशल विस्तार और क्षमता के लिए उत्सुक ध्यान दबाव और समय महत्वपूर्ण कार्यों पर वितरित करने के लिए



No comments:

Post a Comment