Friday, May 13, 2016

स्निपर विदेशी मुद्रा संकेतकों







+

स्निपर विदेशी मुद्रा संकेतकों ट्रेडिंग खरीदें तीर सिग्नल बेचें / प्यार? इसे इस्तेमाल करे! यह एक सहायक संकेत के रूप में एक समीक्षा की इतनी ज्यादा नहीं है। स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली अब थोड़ी देर के लिए आस पास कर दिया गया है कि एक मैनुअल प्रणाली है और सब निष्पक्षता में रिश्तेदार सकारात्मक समीक्षा मिली है। यह कुछ होने का दावा नहीं करता है अपनी नहीं है और कम से कम कुछ विशेषज्ञ सलाहकार करना पसंद नहीं बगीचे path..or आप ऊपर नेतृत्व नहीं करता है। स्निपर विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली प्रवेश और निकास के लिए विभिन्न लेकिन सीधे आगे नियमों के साथ संयुक्त संकेतक का एक सेट है। यह लोगों को निश्चित रूप से इसके पीछे यह या कम से कम सिद्धांत है कि दर Trade2Win मंच के लिए एक यात्रा है और इस विषय पर 120 विषम पृष्ठों का एक पढ़ा से स्पष्ट है। मैं कुछ नाम करने के लिए सदस्यों से कहा कि जब वे पसंद है और वे इसके बारे में कुछ नापसंद, यह प्रतिक्रिया के साथ मुलाकात की थी; 8220; मैंने सोचा कि मैं कम से कम की तरह कुछ भी नहीं सोच सकते। तुम वहाँ मिल जाने की संभावना के रूप में प्रणाली एक प्रणाली के रूप में अच्छा है। यह रुझान को पकड़ने में वास्तव में अच्छा है, लेकिन किसी भी प्रणाली की तरह लेकर बाजारों उस पर मेहनत कर रहे हैं। यहां तक ​​कि सबसे अधिक बार लेकर पर रोक बहिष्कार 8220 एक न्यूनतम रंज नुकसान में रहे हैं ;. Tests8221, और 8220 के उदाहरण का सेवन कर रहे हैं; तुम अब तक मुझे पता है, एक व्यापार प्रणाली में विचार करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक है, मेरी राय में है, जो अनुपात उत्कृष्ट है पुरस्कृत करने के लिए है कि जोखिम का सुझाव है कि। सब के सब तो, स्निपर विदेशी मुद्रा बाहर की कोशिश करने के लिए एक प्रणाली की तरह प्रतीत होता है। स्निपर विदेशी मुद्रा के बारे में अच्छी बात यह है कि आप अपनी साइट पर जाएँ जब मुक्त करने के लिए एक परीक्षण के डेमो करने में सक्षम हो जाता है। बातें दिलचस्प पाने के लिए शुरू कर दिया है और जहां यह है। विशुद्ध रूप से दुर्घटना से मैं संकेतकों में से एक है और मैं पहले से ही मेरे चार्ट पर पड़ा एक के बीच एक समानता पर ध्यान दिया। मेरी चार्ट पर सेटिंग्स का समायोजन करने के बाद मैं यह वास्तव में समान था देखा। इसलिए मैं अन्य संकेतकों पर एक नज़र है करने के लिए शुरू कर दिया और एक एक अच्छी तरह से पता है कि आम सूचक के साथ बहुत समान सेटिंग्स साझा की है कि सूचक पर सेटिंग्स से देख सकता था। इसलिए दोनों की तुलना करने पर यह इस सूचक एक आम सूचक स्पष्ट है कि फिर से था। मैं भी मैं 3 (और 4) सूचक पहचान havent लेकिन मैं इसे एक छोटे से अधिक काम करने के बाद की खोज के लिए भी मुश्किल हो अभ्यस्त यकीन है कि अभी तक के रूप में कहने के लिए खुश हूँ। तो क्यों मैं तुम्हें यह सब कह रहा हूँ? सब ईमानदारी में, कुछ प्रणाली विक्रेताओं की तुलना में, स्निपर विदेशी मुद्रा भर में और बहुत अच्छा आता है। हालांकि, मैं मैं आप आम संकेतकों के आधार पर सुनिश्चित आधे के लिए है कि कुछ के लिए लगभग $ 300 के साथ भाग का सुझाव है कि सकता है यकीन नहीं कर रहा हूँ। आदर्श रूप में मैं नहीं बल्कि मुक्त खुला स्रोत संकेतक के साथ बेचा जाता है और उन संकेतकों के आधार पर एक विस्तार व्यापार पद्धति के रूप में बेचा जा रहा है, इस तरह के स्निपर के रूप में कुछ देखना होगा। बल्कि कुछ गुप्त चतुर संकेतक होने का संकेतक बाहर बनाने की तुलना में। यही जा रहा है said8230, मुझे लगता है वे स्निपर स्वरूप में प्रदर्शित कर रहे हैं लेकिन जब संकेतक अच्छी लग रही है कि गलती नहीं कर सकते लागत कि वास्तव में इसके लायक है? शायद ऩही। मैं नहीं बल्कि संकेतक के पूर्ण प्रकटीकरण के साथ विधि $ 30 $ 50 या उस तरह के लिए बेच दिया गया होगा। वैसे भी, नीचे मैं आम संकेतक हैं लगता संकेतक हैं। एक खुद देख लो। डेमो कोशिश करो और तुलना करें और आप अन्य संकेतकों के लिए $ 300 का भुगतान करने की जरूरत है कि क्या खुद के लिए तय। यहाँ पर निशानची विदेशी मुद्रा संकेतक के साथ एक त्वरित चार्ट है। आप एक दूसरे के साथ मिलकर कदम से 3 लाइनों की सूचना है। उन बंदूकधारियों संकेत लाइनें हैं। आप दूसरों को नीले रंग के होते हैं, जब मध्य रेखा हरे रंग का है कि वहाँ होगा। यह है कि मैं अवधि 30 इस निशानची संकेतक मध्य रेखा पूरी तरह से मैचों के लिए चार्ट सेट करने के लिए जोड़ा है, जो औसत चल रहा है एक पतवार वास्तव में है क्योंकि यह है। मैं यह कोशिश नहीं की है, हालांकि अन्य दो लाइनों के लिए के रूप में मुझे लगता है वे उच्च करने के लिए और कम करने के लिए लागू औसत चलती एक पतवार हैं कि सुझाव है। स्निपर ट्रेंड बी नामक नीचे सूचक मूल रूप से एक परवलयिक सार सेटिंग में 0.01 और 0.1 के लिए सेट और कीमत से ऊपर है जब यह कीमत और नीले रंग की पट्टी के नीचे है जब हूँ लाल पट्टी का प्रदर्शन किया। इतना ही आसान। अन्य संकेतकों का सवाल है, मैं कुछ और करने की आवश्यकता होगी। रोकने के संकेत के लिए एक supertrend या झूमर से बाहर निकलें या यहां तक ​​कि एक और परवलयिक सार की तरह कुछ करने की कोशिश कर सकता है। मैं उपर्युक्त दो संकेतक किसी पर अपने खुद के व्यापार प्रणाली के आधार पर करने के लिए पर्याप्त हो सकता है। लेकिन मैं शो करता है इस पोस्ट बातें अलग ढंग से प्रदर्शित कर रहे हैं जब वे अक्सर अधिक आकर्षक लग रही है कि वह क्या सोचते हैं। वे रहस्यमय संकेतक के रूप में विज्ञापित कर रहे हैं जब भी वे और भी अधिक आकर्षक लग रहे हैं। लेकिन वास्तविकता में, ज्यादा चुटकुला अब इस खेल में नया है। पुराने से अपने सभी बस को नई शक्ल और फिर से कीमत सामान। आप इसे खरीदने के लिए करते हैं और आपको लगता है कि आप चुन पथ है, तो अपनी खुद की व्यवस्था बनाने का आनंद उम्मीद है कि यदि आप स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली आनंद उम्मीद है। सूचक नामों में से किसी पर क्लिक करने से आपको मुक्त करने के लिए इन संकेतकों के विभिन्न संस्करणों को डाउनलोड कर सकते हैं जहां सूचक डाउनलोड पृष्ठ पर ले जाएगा। अपडेट किया गया: 5/11/09 यहाँ रोक के लिए चाल कर सकते हैं कि एक एटीआर बंद सूचक है। सेटिंग्स के साथ एक खेल है और मुझे पता है। अपडेट किया गया: 29/10/09 स्निपर विदेशी मुद्रा पर एक अद्यतन: - मैं मैं प्रवृत्ति एक सूचक फटा हो सकता है। मैंने पहले यह ध्यान दिया जाना चाहिए। ब्लॉकों में वृद्धि और यह औसत चलती हल के नीचे या एक चलती average. Maybe ऊपर सलाखों / अवधि के समापन पर रंग में परिवर्तन की तरह दिखता गिर क्यों उपेक्षा। एक तेजी से एक यह है कि केंद्र लाइन। कुछ समय यह एक बार बाहर या दो है, लेकिन लगता है कि सिर्फ यह था रास्ते में अंतर हो सकता है / गणना की जाती है या हो सकता है कि यह कम और उच्च पतवार औसत से नीचे चल एक करीबी पर आधारित है। यह इस पर आधारित है एमए ऊपर या downards झुका हुआ है पर आधारित हो सकता है, लेकिन इस पर गौर करने के लिए कुछ और समय की आवश्यकता होगी। आप विभिन्न चल औसत के साथ एक नाटक है लेकिन अगर मैं तुम्हें स्निपर विदेशी मुद्रा के लिए इसे प्राप्त कर सकते हैं कि कैसे पास देखना होगा यकीन है। आपको शायद यह भी कि कैसे छोटे से मतभेदों के विभिन्न संकेतकों के मामलों के बीच भिन्नता देखेंगे।



No comments:

Post a Comment